Tuesday 20 November 2012

नशे से मुक्ति अभियान जरूरी है


आप सभी ने इतनि  प्रेम दियी  है मुजे की अब तो आपसे डिमांड बढ़ गयी है,और डिमांड ये है की भारत से नशे को भगाने में मेरी मदत कीजिये।
हमारी तंत्र शास्त्र मे एक प्रयोग हमारी सामने इस प्रकार से आती है की हमारी मनोकामनाये शत-प्रतिशत पूर्ण होती है परंतु इस बार हमे हमारे लिए नहीं बल्कि जिन्हे नशे ने जकड़ के रखा है उनके लिये यह तंत्र की प्रयोग करनी है,इसमे सिर्फ एक ही बात आवश्यक होती है वह है समय की ज्ञान ज्यो परफेक्ट हो,और यह योग इस बुधवार की दिन है।



साधना विधि:- किसी भी काले रंग की वस्त्र मे ७ लौंग की साथ जिस चीज से आप को नशे से मुक्ति पानि है या देनी है वह वस्तु (शराब की जगह शराब की शीशी शराब भरकर होनी चाहिये),और ३ कपूर की वडी ,एक पुष्प बांधकर रखनी है,अब अपनी मनोकामना बोलिये और यह पोटली खोल दीजिये,फिर एक पुष्प इस पोटली मे चढ़नी है,साथ मे कालभैरव जी से प्रार्थना भी करनी है की ‘’मै अमुक गोत्र का व्यक्ति अमुक व्यक्ति की अमुक बुरी आदत की लिये यह कालभैरव युक्त महाकाली प्रयोग सम्पन्न कर रहा हु/कर रही हु’’
अमुक गोत्र की जगह अपनि गोत्र बोलनी है और अमुक व्यक्ति जगह नशा करने वाली व्यक्ति की नाम।
और निम्न मंत्र की किसी भी तेल की दीपक की समाने लौ को देखते हुये ११ माला मंत्र जाप रात्री मे ७-८ की बीच मे करनी है। साधना समाप्ती के बाद यह पोटली बांधकर किसी भी निर्जन स्थान मे डाल दीजिये परंतु दक्षिण दिशा मे ।

मंत्र:-


              । ।  क्रीं क्रीं भ्रं भ्रं कार्य सिद्धिम भ्रं भ्रं क्रीं क्रीं फट । ।







गुरुकृपा ही केवलम , गुरुप्रसन्नता ही केवलम..............................



जय निखिलेश्वर............................................................

1 comment: